IPL 2021 को कोरोना के वजह से बीच में ही रोकना पड़ा था।भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने काफी बातचीत और सोच-विचार के बाद ऐलान किया था कि सितंबर से अक्टूबर के बीच IPL 2021 के बाकी बचे हुए मैच कराए जाएंगे यह मुकाबले पिछले सीजन की तरह UAE में ही खेले जाएंगे ।

हालांकि BCCI की ओर से टूर्नामेंट की तारीखों का ऐलान नहीं हुआ है वैसे यह साफ है कि IPL 2021 का दूसरा हिस्सा सितंबर के मध्य से शुरू होगा और अक्टूबर के मध्य तक खत्म हो जाएगा अब खबर है कि यह टूर्नामेंट 17 सितंबर से शुरू हो सकता है और 10 अक्टूबर को इसका फाइनल खेला जा सकता है. इनसाइड स्पोर्ट नाम की वेबसाइट ने यह खबर दी है।

इसमें कहा गया है कि BCCI ने अभी तक तारीखों का ऐलान कैरेबियाई प्रीमियर लीग के चलते नहीं किया यह टूर्नामेंट 28 अगस्त से 19 सितंबर के बीच होना है, अभी BCCI और वेस्ट इंडीज क्रिकेट बोर्ड के बीच बात चल रही है BCCI उम्मीद कर रहा है कि अगर CPL सात-आठ दिन पहले शुरू हो जाता है ।

तो वह 17 सितंबर से IPL का शुरुआत कर सकता है, हालांकि अभी तक वेस्ट इंडीज बोर्ड की तरफ से इस बारे में सहमति नहीं आई है अगर वह नहीं मानता है और BCCI 17 सितंबर से ही टूर्नामेंट शुरू करता है तो फिर IPL टीमों को कैरेबियन क्रिकेटर्स के बिना ही खेलना पड़ सकता है ।

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments